जुवेंटस बनाम लाजियो 2022: official lineups, picks, match report

जुवेंटस बनाम लाजियो 2022

आज, हम जुवेंटस कमांडर जियोर्जियो चिएलिनी को अलविदा कहते हैं। इस आयोजन को सम्मानित करने के लिए एक असाधारण टुकड़ा के साथ प्लास्टिक के नए 2022-23 में जोड़ा गया है कि वरिष्ठ चालक दल आज रात लाजियो के खिलाफ दिलचस्प रूप से पहनेंगे। यह दैनिक है जिसमें हमने चिएलिनी के बुरी आदत कमांडर, पाउलो डायबाला को अलविदा देखा, जो इस मध्य वर्ष में एक अन्य क्लब में जाने से पहले जुवेंटस शर्ट में अपना आखिरी घरेलू मैच खेलेंगे।(जुवेंटस बनाम लाजियो 2022)

जुवेंटस बनाम लाजियो 2022

जुवेंटस बनाम लाजियो 2022

ये दो खिलाड़ी हैं जिन्होंने ट्यूरिन में अपने समय के दौरान जुवेंटस के लिए ऐसे अनगिनत फायदेमंद काम किए हैं। वे पिछले 10 वर्षों (या अधिक) में इस स्वेटर को पहनने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से दो हैं, और दो साथी जिन्होंने कमांडर के आर्मबैंड को 2018-19 सीज़न के बाद से काफी मात्रा में पहना है।

यह उन्हें मनाने के लिए एक रात है, आदर्श रूप से उन्हें वास्तव में उपयोगी देखने के लिए और बाद में उन्हें एक बार और सभी के लिए किसी भी बिंदु पर प्रशंसा के साथ पूरी तरह से बहने के लिए देखें। यह निस्संदेह एक निजी रात होगी क्योंकि ऐसे अनगिनत लोग इन दोनों लोगों से प्यार करते हैं। नरक के लिए, मुझे एहसास है कि मैं करूँगा, और मैं इस वाक्य को सब कुछ नीचे जाने से कई घंटे पहले लिख रहा हूं। आप शायद, साथ ही, शायद सबसे अच्छे रक्षक हैं और जुवेंटस के शीर्ष उद्देश्य स्कोरर में से एक ने कभी घरेलू समूह को अलविदा कह दिया है कि उन्होंने बियांकोनेरो में अपने विशेष निवासों पर इतनी बड़ी राशि दी है।

एक फाइनल मैच के लिए, हमें जियोर्जियो चिएलिनी और पाउलो डायबाला को जुवेंटस के खिलाड़ियों के साथ एक समान मैदान पर खेलते हुए देखने को मिलेगा। यह इस बात की परवाह किए बिना कि क्या यह इस निराशाजनक मौसम के किसी निष्कर्ष पर पहुंचने के थोड़ा करीब है, इसका मूल्य होना चाहिए।

Italian Serie A picks for Juventus vs. Lazio

जुवेंटस बनाम लाजियो 2022 के लिए इतालवी सीरी ए चुनता है। इससे पहले कि आप सोमवार के मैच के लिए ट्यून करें, आपको फुटबॉल के अंदरूनी सूत्र जॉन आइमर से लेज़ियो बनाम जुवेंटस की पसंद देखने की जरूरत है। वह एक उच्च-मात्रा वाले सट्टेबाज हैं, जिन्हें दुनिया भर में लीग और खिलाड़ियों का व्यापक ज्ञान है। स्पोर्ट्सलाइन में शामिल होने के बाद से, ईमर ने इंग्लिश प्रीमियर लीग, सीरी ए, एफए कप और बहुत कुछ कवर किया है। इंडियाना स्थित हैंडीकैपर ने हाल के दो महीनों में विभिन्न प्लेटफार्मों पर अपने समुदाय के लिए 90 से अधिक इकाइयों के लाभ के साथ 260-133-1 का विजयी रिकॉर्ड संकलित किया।

स्थान: एलियांज स्टेडियम, ट्यूरिन, इटली।

आधिकारिक उद्घाटन शॉट समय: 8:45 बजे।

इटली और यूरोप के आसपास का समय, शाम 7:45 बजे।

यूनाइटेड किंगडम में, दोपहर 2:45 बजे।

पूर्वी समय, सुबह 11:45 बजे प्रशांत समय।

LINEUPS की शुरुआत

जुवेंटस की शुरुआत XI (4-2-3-1): पेरिन; कुआड्राडो, बोनुची, चिएलिनी, एलेक्स सैंड्रो; मिरेट्टी, लोकाटेली; बर्नार्डेस्ची, दयबाला, मोराटा; व्लाहोविक।

जुवेंटस सीट: स्ज़ेसेनी, पिंसोग्लियो, डी , पेलेग्रिनी, रुगानी, रबीओट, पालुम्बो, कीन, एके।

लाज़ियो शुरुआत XI (4-3-3): स्ट्रैकोशा; लज़ारी, पैट्रिक, एसरबी, मारुसिक; मिलिंकोविक-सेविक, कैटाल्डी, लुइस अल्बर्टो; फेलिप एंडरसन, कैब्रल, ज़ाकागनी।

देखने का सबसे प्रभावी तरीका टीवी: बीटी स्पोर्ट 1 (यूनाइटेड किंगडम); स्काई स्पोर्ट ऊनो, स्काई स्पोर्ट 251, स्काई स्पोर्ट कैल्सियो, स्काई स्पोर्ट 4K (इटली)।

स्ट्रीमिंग: पैरामाउंट+ (संयुक्त राज्य);

BTSport.com, BT स्पोर्ट एप्लिकेशन (यूनाइटेड किंगडम); DAZN, स्काई गो इटालिया, नाउ टीवी (इटली)। अन्य लाइव सर्वेक्षण विकल्पों को यहां देखा जा सकता है, और हमेशा की तरह, आप हमारे साथ लाइव और ट्विटर पर हमारे द्वारा कही गई हर एक गूंगा चीजों को भी ट्रैक कर सकते हैं। यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो ब्लैक एंड व्हाइट और रीड ऑल ओवर पर स्थानीय क्षेत्र में शामिल हों, और नीचे की बातचीत में भाग लें।

जीवन के हर क्षेत्र में सफलता के लिए मोटिवेशन की जरूरत होती है। जुवेंटस बनाम लाजियो 2022 मैच जरूर देखें।

1 thought on “जुवेंटस बनाम लाजियो 2022: official lineups, picks, match report”

Leave a Comment