चम्पारण के टॉप 10 मांसाहारी होटल: best meat hotel in Motihari

आज आप जानने वाले हैं मोतिहारी अर्थात चम्पारण के टॉप 10 मांसाहारी होटल के बारे में। जिन टॉप 10 मीट होटल के बारे में हम बताने वाले हैं उन सभी होटलों की मीट अगर आपने एक बार चख ली तो बार बार खाने की इच्छा जगेगी।

चम्पारण के टॉप 10 मांसाहारी होटल

तो आइए आप सभी को चम्पारण के टॉप 10 मांसाहारी होटलों से परिचित करवाते हैं:-

सोनी होटल, मधुबनी घाट वाले

चम्पारण के टॉप 10 मांसाहारी

सोनी होटल एक ऐसा मांसाहारी होटल है जिसकी मीट के अलग अलग प्रकार है और हर मीट की एक अलग स्वाद है। इस होटल के मीट का टेस्ट इतना गजब का होता है की इसके स्वाद की तुलना विश्व के किसी भी होटल में नही मिलेगी। सोनी होटल के मालिक सोनी जायसवाल का मीट बनाने का एक अलग तरीका है जो एक प्रकार का सीक्रेट है।

सोनी होटल में जो एक बार मीट खा लेता है, वह अगर दुबारा कभी मोतिहारी आए तो इनके होटल में जरूर पधारता है। तो सोचिए की उनके मीट के स्वाद में क्या जादू है।

1.सोनी होटल का लोकेशन

सोनी होटल शुरुआती दौर में अपने घरेलू बाजार मधुबनी घाट में स्थित था। मधुबनी घाट में इस होटल को सोनी जयसवाल और पन्नालाल जयसवाल दोनो भाई मिलकर चलते थे, परंतु अब सोनी होटल मोतिहारी में NH28 मोतिहारी ब्लॉक एवं छतौनी बस स्टैंड की तरफ जाने वाली रोड के पास स्थित है। इस होटल के पास आप गूगल मैप का उपयोग कर आसानी से पहुंच सकते हैं। एनएच के पास स्थित होने के कारण यहां पहुंचे के लिए सवारी गाड़ी की काफी सुविधा उपलब्ध है।

पेमेंट

यहां आप कैश या ऑनलाइन पेमेंट जैसे, फोन पे, गूगल पे इत्यादि माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं।

2. जयसवाल होटल, मोतिहारी

चंपारण के टॉप 10 मांसाहारी होटलों में जयसवाल होटल का दूसरा स्थान है। यह होटल भी अपने अलग अलग प्रकार के मिटों के स्टाइल और स्वाद के बारे में जाना जाता है। जयसवाल होटल में भी आपको मीट की अलग अलग वैरायटी का अलग अलग स्वाद चखने को मिल जायेगा, जिसके कारण आप एक बार यहां का स्वाद चख लिए तो बार आने का मन करेगा।

3. यमुना होटल मीना बाजार, मोतिहारी

जमुना होटल स्पेशली मीट होटल के रूप में जाना जाता है। यहां मटन और चिकन स्पेशल इस्टु बनाया जाता है। यहां चावल और मीट की इस्टु खाने के लिए दिनभर लाइन लगी रहती है।

लोकेशन

जमुना होटल मोतिहारी के मीना बाजार के पास स्टेशन रोड में स्थित है जिसे आप गूगल मैप द्वारा आसानी से ढूंढ सकते हैं। यहां पहुंचने के लिए बस स्टैंड या बापूधाम रेलवे स्टेशन से सवारियों की काफी सुविधा उपलब्ध है।

पेमेंट

यहां आप कैश या ऑनलाइन पेमेंट जैसे, फोन पे, गूगल पे इत्यादि माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं।

4.जय भारत होटल बलुआ, मोतिहारी

जय भारत होटल मोतिहारी के बलुआ बाजार के पास स्थित है जो चम्पारण के टॉप 10 मांसाहारी होटलों में अपना स्थान रखता है। इस होटल में आपको सभी प्रकार की भजनों की व्यवस्था है, जिसमें मांसाहारी और शाकाहारी दोनों प्रकार की भोजन आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं।

लोकेशन

जय भारत होटल मोतिहारी के बलुआ बाजार में ओवर ब्रिज के नीचे स्थित है जो पुराने चित्रमंदिर सिनेमा के पास है। यहां पहुंचने के लिए भी गुगल मैप का प्रयोग किया जा सकता है।

पेमेन्ट

यहां आप कैश या ऑनलाइन पेमेंट जैसे, फोन पे, गूगल पे इत्यादि माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं।

5. चम्पारण रसोई, मोतिहारी

चंपारण रसोई एक फेमस रेस्टुरेंट है, जहां मांसाहारी भोजन की उत्तम व्यवस्था रहती है। यह होटल चम्पारण के टॉप 10 मांसाहारी होटल में अपना स्थान बनाती है। यहां नॉनवेज की अनेकों वेराइटी मिल जाती है।

लोकेशन

यह होटल/रेस्टुरेंट मोतिहारी के रोक्सी सिनेमा हॉल के सामने स्थित है।

6. होटल बच्चन, स्टेशन रोड

एक ऐसा होटल जो पक्के की मकान में नही बल्कि एक झोपड़ीनुमा चारदीवारी में चलाया जाता है। फिर भी ग्राहकों का भीड़ जहां लाइन लगाकर लोग मीट चावल खाने आते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं होटल बच्चन की। यह होटल इतनी स्वादिष्ट मीट बनाती है की लोग लाइन लग कर यहां का मीट चावल खाते हैं। इसलिए इस होटल को भी चम्पारण के टॉप 10 मांसाहारी होटलों की लिस्ट में रखा गया है।

लोकेशन

यह होटल मोतिहारी के स्टेशन रोड मे अनिल कुमार सुधीर कुमार पेट्रोल पंप एवं एम. जे. के. गर्ल्स इंटर कॉलेज के पास स्थित है। यहां पहुंचने के लिए चारो तरफ से सवारी की सुविधा उपलब्ध है।

7. रसोई महल, मधुबन छावनी चौक मोतिहारी

यह होटल भी मांसाहारी भोजन के मामले में अपना एक खास स्थान रखती है। यहां की मीट चावल एवं अन्य मांसाहारी भोजन की उत्तम व्यवस्था हमेशा उपलब्ध रहती है। यहां लोग अपनी फैमिली के साथ जाकर खाना खाते हैं और खाने का लुत्फ उठाते हैं। इस होटल का भी मीट या मछली बहुत ही स्वादिष्ट क्वालिटी का बनाया जाता है। इसलिए यह होटल भी चंपारण के टॉप 10 मांसाहारी होटलों की लिस्ट में अपना स्थान बनाए रखता है।

लोकेशन

यह होटल मधुबन छावनी चौक आईसीआईसीआई बैंक मोतिहारी ब्रांच के पास स्थित है जहा पहुंचने के लिए आसानी से सवारी की सुविधा उपलब्ध है।

पेमेंट सुविधा

यहां कैश पेमेंट के साथ साथ नेट बैंकिंग, फोन पे, गूगल पे इत्यादि ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा उपलब्ध है।

Leave a Comment